आदर्श मीडिया ह्वाट्सएप ग्रुप पर एसडीएम नौतनवा व पत्रकार में बहस

(नौतनवा):

एसडीएम नौतनवा प्रमोद कुमार द्वारा पत्रकारों से सामंजस्य व सूचना आदान प्रदान के लिए आदर्श मीडिया व्हाट्सएप ग्रुप पर एक पत्रकार व एसडीएम से बहस हो गई। पत्रकार ने एसडीएम की गुंडई व हॉकी लेकर ग्रामीणों दौड़ाया तरह की एक खबर की लिंक भेजी गई। जिस पर एसडीएम ने हॉकी नहीं लाठी है। भूत-पिशाच भगाने वाला डंडा कह चुटकीला जवाब दे दिया। हुई बहस में एसडीएम की टिप्पणियों से यह प्रतीत हो रहा था कि वह हॉकी नहीं डंडा कह रहे थे और चुनाव के मद्देनजर अपनी ड्यूटी करने व अराजक तत्वों पर लगाम लगाने की बात कह रहे थे। वहीं पत्रकार की टिप्पणियों से यह प्रतीत हो रहा था कि वह एसडीएम आम मतदाताओं में दहशत फैलाने जैसा आरोप लगा रहे थे। एक टिप्पणी में पत्रकार ने यह भी जिक्र किया कि नौतनवा में अवैध रूप से शराब बेची जा रही है।
पूरी बहस को समूह पर मौजूद पत्रकार व प्रशासनिक अमले के लोग काफी देर तक नजर बनाए रहे। एक पत्रकार मित्र ने बहस के स्क्रीन शाट भेजे तो यह लिखना पड़ा। क्योंकि यह भी खबर है कि शोशल मीडिया के एक प्लेटफार्म पर अधिकारी व पत्रकार आमने सामने आ गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मतपेटी बदले जाने की अफवाह पर अराजक तत्वों का उत्पात , पुलिस ने चटकाई लाठियां

Mon Apr 19 , 2021
सौनौली:त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव कीका मतदान प्रक्रिया समाप्त होने ही वाली थी किसौनौली कोतवाली क्षेत्र के हरदी डाली गांव में मतपेटी बदले जाने की अफवाह पर हंगामा मच गया। हालंकि काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने हंगामे को शांत कराते हुए मतपेटियां सुरक्षित स्ट्रांग रूम की तरफ रवाना कर दी। पुलिस […]