सेल्फी लेने के चक्कर में राप्ती में गिरे युगल, युवक डूबा

सेल्फी लेने के चक्कर में राप्ती में गिरे युगल, युवक डूबा

देवरिया/अभिज्ञान त्रिपाठी
देवरिया-गोरखपुर राप्ती नदी के तट पर सेल्फी लेने के चक्कर में दो युगल फिसल कर पानी में गिर गए। युवती को तो एसडीआरएफ की टीम ने किसी तरह से बचा लिया लेकिन युवक पानी में डूब गया। एसडीआरएफ की टीम युवक की तलाश में रात तक जुटी रही है। हालांकि उसका कहीं पता नहीं चल पाया। दोनों देवरिया जिले के कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं। स्थानीय पुलिस ने उनके घरवालों को सूचना दे दी है। दोनों के घरवाले भी गोरखपुर आ गए हैं। युवती के घरवाले युवती को लेकर देवरिया चले गए हैं।

देवरिया जिले कोतवाली क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी की रहने वाली युवती गोरखपुर के तारामंडल इलाके में एक मेडिकल शॉप पर काम करती है। वीकेंड लॉकडाउन में दुकान बंद थी इसलिए वह पूर्व परिचित व देवरिया के भटौली के रहने वाले युवक अंकित पाण्डेय के साथ रविवार को घूमने निकली थी। अंकित उसे अपनी कार से लेकर शाम के समय राजघाट के तट पर घूमने गया था। कार सड़क के किनारे खड़ी कर दोनों राप्ती नदी के तट पर गए थे। बताया जा रहा है कि वहां सेल्फी ले रहे थे कि इस बीच पैर फिसलने से युवती नदी में गिर गई। बताया जा रहा है कि युवती को गिरने के बाद अंकित उसे बचाने के लिए कूद पड़ा और तेज धारा में बहकर दूर चला गया। वहीं युवती को कुछ दूर आगे जाकर झाड़ियों के फंस गई।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने युवती को बचाकर जिला अस्पताल पहुंचाया। जबकि युवक की तलाश शुरू कर दी। एसडीआरएफ इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम ने रात तक तलाश की लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली। वहीं दूसरी तरफ देवरिया से गोरखपुर आए युवती के परिवारीजन उसे लेकर देवरिया चले गए।

mediapanchayat

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

करोना - प्रोः वीना कुमारी

Mon Jun 28 , 2021
करोनाग़र कहीं करोना मिल जाए, उसे पीटूं भी और प्यार करूं ,देखूं मैं उसको जी भर कर और उसका मैं दीदार करूं ।तूने ये क्या सितम ढाया है, सारी दुनिया को दबकाया है ,जो फिरते देश विदेश में थे ,उन्हे अर्श से फर्श पर लाया है ।काई आलिंगन ना कर […]

Breaking News