हरदी डाली गांव में महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया विद्युतकर्मी, पुलिस पर लीपापोती का आरोप

हरदी डाली गांव में महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया विद्युतकर्मी, पुलिस पर लीपापोती का आरोप

सौनौली/महराजगंज:

सौनौली कोतवाली क्षेत्र के हरदी डाली गांव के दक्षिण टोला निवासी एक बुजुर्ग महिला ने सौनौली के खनुआ चौकी पुलिसकर्मियों
पर गंभीर आरोप लगाते हुए सीओ नौतनवा से शिकायत की है। मामला एक प्राइवेट विद्युतकर्मी का एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिए जाने का है।
पीड़िता इशरावती का कहना है कि 8 दिसंबर की रात करीब 12 बजे प्राइवेट विद्युतकर्मी अजय शर्मा पुत्र राकेश शर्मा निवासी पावर हाउस छपवा उसके घर में घुस कर उसकी बहू के साथ आपत्तिजनक अवस्था में सोया था। कमरे में बाहर से कुंडी मारकर वह शोरगुल की और ग्रामीणों को बुलाकर दरवाजा खोला गया। प्राइवेट विद्युतकर्मी ने भागने का प्रयास किया और उसे उठाकर पटक दिया। जिससे उसका सिर फट गया। हालांकि प्राइवेट विद्युतकर्मी ग्रामीणों द्वारा दबोच लिया गया और खनुआ पुलिस के हवाले कर दिया गया। आरोप है कि चौकी पर तैनात दारोगा ने मानले में जबरिया सुलहनामा लिखवाया और चौकी पर गए ग्रामीणों को गाली गुफ्ता देते हुए उसे इलाज के लिए 5 हजार रुपये दिए गए।
पीड़ित बुजुर्ग महिला ने मामले में न्याय की गुहार लगाई है। हालांकि खनुआ चौकी इंचार्ज यशवंत चौधरी का कहना है कि महिला के आरोप निराधर हैं। इस संबंध में सीओ अजय सिंह चौहान का कहना है कि शिकायत मिली है। जांच शुरू कर दी गई है।

mediapanchayat

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

प्रेरणा दर्पण साहित्यिक एवं सांस्कृतिक मंच की विशेष प्रस्तुति छायावाद शताब्दी वर्ष 2020

Thu Jan 7 , 2021
प्रेरणा दर्पण साहित्यिक एवं सांस्कृतिक मंच की विशेष प्रस्तुतिछायावाद शताब्दी वर्ष 2020छायावाद सप्ताह30 दिसम्बर 2020 से 6 जनवरी 2021 प्रेरणा दर्पण साहित्यिक एवं सांस्कृतिक मंच द्वारा छायावाद शताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित विशेष कार्यक्रम छायावाद सप्ताह सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ। 30 दिसम्बर से 06 जनवरी तक चलने वाले इस […]

Breaking News