हम नौतनवा के ईओ हैं,,बिना मास्क सड़क पर घूमेंगे,,का करोगे?

धर्मेन्द्र चौधरी की रिपोर्ट:

कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव के लिए शासन प्रशासन आए दिन नए-नए दिशा निर्देश जारी कर रहा है। जिसके क्रियान्यवन के क्रम में आम जनता पर कार्रवाई की जा रही है। रोडवेज के बाबू तक को थूका साफ करा कर जुर्माना काटा जा रहा है। कोरोना में गुंजाइश व मानवता नहीं निहारी जा रही है। संकट के हिसाब से अच्छी प्रशासनिक पहल है।

नौतनवा क्षेत्र में शासन के फरमानों को अमलीजामा पहनाने के क्रम में प्रशासनिक अधिकारी फूल फार्म में हैं। बिना मास्क पर के चालान जैसी कार्रवाइयों की बकायदा प्रेस रिलीज जारी हो रही है। नौतनवा कस्बे में नगरपालिका ईओ वीरेंद्र कुमार राव कोरोना से बचाव निगरानी के एक बकायदा जिम्मेदार अफसर हैं। एक फोटो उनका भी वारयल हो रहा है। सड़क पर चलते हुए। उनके साथ नगर पालिका का एक मातहत भी है। वो मास्क में है। लेकिन ईओ साहब बिना मास्क के हैं। इस संदेश को क्या समझा जाए? इस फोटो पर आम लोगों में यही चर्चा है कि ईओ हैं,,बिना मास्क के सड़क पर घूमेंगे,,का करोगे?
जनता में उठ रहे इन सवालों का जवाब कौन देगा? तेज तर्रार माने जाने वाले डीएम डॉ. उज्ज्वल कुमार या फिर यूपी के सीएम योगी? तस्वीर 1 मई से वायरल है। मीडिया पंचायत के पहुंची है। तो पंचायत व सवाल तो उठेंगे ही।

एक मीडिया ग्रुप पर वायरल फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कवि रोहित "राकेश" बरेली उत्तर प्रदेश

Sat May 23 , 2020
साक्षात्कार- कवि रोहित “राकेश” बरेली उत्तर प्रदेश (1प्रश्न-)आप हिन्दी कवि सम्मेलन के प्रसिद्ध कवि व मंच संचालक है पाठक जानना चाहते है कि आपकी काव्य-यात्रा कैसे प्रारम्भ हुई। (उत्तर)मैं बरेली उत्तर प्रदेश की निवासी हूँ।मेरा जन्म और पालन पोषण भी बरेली पांचाल नगरी में हुआ।हम तीन भाई है मेरे पिता […]

Breaking News