सौनौली बॉर्डर पर पहुंचे नेपाल के दिग्गज नेता महंथ ठाकुर, कही ये बात,,

(सौनौली/महराजगंज):
अपने निजी काम से भारत गए नेपाल के राष्ट्रीय जनता पार्टी (राजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व वरिष्ठ नेता महंथ ठाकुर रविवार की देर शाम वापसी में सौनौली बॉर्डर पर पहुंचे। जहां नेपाल की तरफ से आए उनके पार्टी के कार्यकताओं व पदाधिकारियों ने उनको फूल माल पहना कर स्वागत किया। वहां मौजूद मीडिया पंचायत व दैनिक समाचार निर्देश की टीम से बात करते हुए कहा कि बॉर्डर पर आवागमन की स्थितियां अब सामान्य होती जा रही है। नेपाल में कोरोना वैक्सीन का टीकाकरण शुरू हो गया है। कोविड के केस अब भी आ रहे हैं। इसलिए पर्यटकों व उनके वाहनों पर रोक लगी है। जल्द ही बार्डर से पर्यटक व उनके वाहनों पर नेपाल के लगी रोक हटा ली जाएगी।
नेपाल में प्रधानमंत्री केपी ओली द्वारा संसद भंग किए जाने और आने वाले चुनाव के बाबत पूछे गए सवाल पर महंथ ठाकुर ने कहा कि मामला अभी न्यायालय में विचाराधीन है कि चुनाव होगा या नहीं। न्यायालय का फैसला आने के बाद आगे कुछ कहा जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

नौतनवा के वकील अमित सिंह फिर चर्चा में , तीसरी बार रेप का आरोप

Tue Feb 16 , 2021
नौतनवा/ महराजगंज:नौतनवा तहसील के वकील अमित सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। उनके ऊपर फिर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है।पिछले 10 माह में यह तीसरा आरोप है। तीनों ही मामले अलग-अलग हैं। एक मामले में मुकदमा भी दर्ज हुआ है। हालांकि आरोपों से घिरे […]

Breaking News