सौनौली पुलिस ने भाजपा के कथित नेता प्रदीप जायसवाल को पूछताछ के लिए कोतवाली पर बैठाया

गुड्डु गुप्ता ( सौनौली, मीडिया पंचायत)

सोनौली पुलिस ने शनिवार को भाजपा के एक कथित नेता प्रदीप जायसवाल को पूछताछ के लिए कोतवाली पर बैठा लिया है। मामला एक लड़की के गुमशुदगी का बताया जा रहा है। आरोपित प्रदीप जायसवाल का बेटा बताया जा रहा है।
मिली जानकारी के मुताबिक सौनौली के एक सम्मानित व्यक्ति की पुत्री कई माह से लापता है। मामले में कई तहरीर सौनौली कोतवाली में थी। एक तहरीर में यह भी था कि प्रदीप जायसवाल का पुत्र करीब 9 लाख रुपया लेकर भागा है। मामला कई महीनों से पुलिस के संज्ञान में था। लेकिन सत्ता पक्ष के बैनर तले एक गुमशुदा बालिका प्रकरण पर कई महीनों से पर्दा डाला जा रहा था। शक के दायरे में कथित भाजपा नेता प्रदीप भी था। सौनौली कोतवाल आशुतोष सिंह ने एसपी प्रदीप गुप्ता के निर्देश पर पुरानी फाइल खोली और मामले की जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस की नियमतः शुरू की गई इस कवायद से भाजपा के तमाम खेमे में हलचल मची है। पैरवी का सिलसिला शुरू हो गया है। ऊपर तक फोन घनघना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

साहू सामाजिक संगठन के नौतनवा ब्लाक अध्यक्ष बने सोनौली के गुड्डू गुप्ता

Sun Sep 27 , 2020
मीडिया पंचायत ( सोनौली): साहू सामाजिक संगठन के तत्वावधान में रविवार को एक बैठक सोनौली स्थित सुभाष चंद्र बोस उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सौनौली में हुई। जहां साहू समाज के लोगों ने सर्वसम्मति से अनिल उर्फ गुड्डू गुप्ता को संघठन का नौतनवा ब्लाक अध्यक्ष मनोनीत किया।बैठक में साहू समाज के लोगों […]

Breaking News