सौनौली पुलिस द्वारा राहगीर व पत्रकारों के साथ की गई बसदलूकी की जांच करेंगे नौतनवा सीओ

फोटो- कार सवार को गाड़ी से उतारती सोनौली पुलिसकर्मी।

मीडिया पंचायत न्यूज़ नेटवर्क/ महराजगंज:

(धर्मेंद्र चौधरी की रिपोर्ट)

सौनौली पुलिस द्वारा परसामालिक थाना क्षेत्र में एक कार सवार व टीवी न्यूज चैनल के पत्रकारों से बदसलूकी मामले में जांच बैठ गई है। मामले की जांच सीओ नौतनवा रण विजय सिंह करेंगे।
सोमवार को सौनौली पुलिसकर्मी सरकारी गाड़ी से कहीं जा रहे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर उन्होंने एक कार सवार को रोक लिया। पुलिसकर्मियों ने कार सवार एक अपराधी के समान पकड़ लिया। उसके साथ बदसलूकी व पीटे जाने की बात सामने आई। बीच सड़क पर हो रहे इस वाकये को वहां से गुजर रहे टीवी चैनल के दो पत्रकारों ने मोबाईल फोन के कैमरे में रिकार्ड करना शुरू किया। आरोप है कि जैसे ही सौनौली कोतवाल ने पूरे वाकये को कैमरे में कैद करते लोगों को देखा, पत्रकारों पर ही बिफर पड़े। हालांकि पुलिस टीम के साथ मौजूद सौनौली चौकी इंजार्ज ने पत्रकारों को पहचान लिया और मौके पर उपज रहे विवाद को शांत किया। लेकिन मामला स्थानीय पत्रकारों तक पहुंच गया। खबरें छपी, शोशल मीडिया में मामला वायरल हुआ। ट्वीटर पर भी मामले की गूंज पहुंची तो पुलिस के आलाधिकारियों ने मामले की जांच सीओ को सौंप दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

एसएसबी जवान और ग्रामीणों में नोंकझोंक, बीओपी पर शिकायत लेकर पहुंचे ग्रामीण

Thu Jul 30 , 2020
मीडिया पंचायत न्यूज़ नेटवर्क/ नौतनवा: सोनौली कोतवाली क्षेत्र के हरदी डाली गांव के मुर्दहिया घाट पर बुधवार की रात करीब आठ बजे एक एसएसबी जवान की ग्रामीण महिला-पुरुषों से जमकर नोंक-झोंक हुई।मामले की शिकायत लेकर ग्राम प्रधान व एसएसबी बीओपी हरदी डाली पहुंचे। मामले की पंचायत का सिलसिला शुरू हो […]

Breaking News