सौनौली थाना परिसर के चार सौ मीटर दायरे में चोरों का उत्पात, आठ गुमटियों का ताला तोड़ चोरी

सौनौली/महराजगंज :
सौनौली कोतवाली के महज चार सौ मीटर के दायरे में रात के समय चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। सड़क किनारे मौजूद आठ गुमटी के तालों को तोड़ नकदी, दुकान के सामानों पर हाथ साफ किया।
शुक्रवार की सुबह अपनी दुकान के ताले टूटे देख दुकानदारों के होश उड़ गए। दुकानदार चोरी होने का शिकायती पत्र सोनौली पुलिस को दिए हैं। साथ ही चोरों को पकड़ने की मांग की है।
जिन स्थानों पर चोरी हुई है। उस पर नजर डाले तो धौरहरा चौराहा पर रोहित गुप्ता की दुकान समेत एक अन्य गुमटी का ताला टूटा मिला। कोतवाली से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित पहुनी चौराहा ओर शक्ति सिंह, असलम खान, सुमित्री देवी के दुकान का ताला तोड़ चोरी की गई। सौनौली काली मंदिर चौराहा पर वही निजामी के पान की गुमटी समेत तीन दुकानों के ताले टूटे मिले। एक दुकान में रखा घरेलू गैस सिलेंडर भी चोर उठा ले गए। एक ही रात हुई ताबड़तोड़ चोरियों से दुकानदारों व नागरिकों में दहशत है। पहुनी ( वार्ड नं 7, राहुल नगर) के सभासद प्रतिनिधि विनय यादव समेत अजमल, आजम, रणंजय सिंह, मोहम्मद नसीर, अकबर, जाबिद व इंद्रजीत यादव ने चोरों को पकड़ने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मनोनयन

Tue Dec 8 , 2020
प्रेरणा दर्पण दिन प्रतिदिन राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नित नए कार्यक्रम कर रहा है। इसी क्रम में मंच ने झारखंड रत्न से सम्मानितडॉ पम्पा सेन विश्वास को उनके साहित्य और कला के प्रति समर्पण को देखते हुए महासचिव (झारखंड प्रदेश )मनोनीत करते हुए गौरवान्वित है।संस्था के अध्यक्ष श्रीमती डॉ […]

Breaking News