सौनौली: खनुआ पुलिस को चकमा दे कर गायब हो गई जांच के दायरे वाली ट्रैक्टर

सौनौली/महराजगंज:

सौनौली कोतवाली क्षेत्र के हरदी डाली गांव में कई वर्ष से मौजूद एक बिना नंबर वाली ट्रैक्टर गांव से गायब हो गई है। ट्रैक्टर को पगडण्डी रास्तों के माध्यम से नेपाल भेज दिए जाने की चर्चा जोरों पर है। यह चर्चा नेपाल के मर्चवार व लुंबिनी क्षेत्र तक जा पहुंची है। नेपाल पुलिस भी उस ट्रैक्टर की तलाश में जुट गई है।
मामले पर नजर डालें तो
खनुआ पुलिस ने एक सूचना के आधार पर ट्रैक्टर की जांच शुरू की थी। ट्रैक्टर हरदी डाली गांव के निवासी दयाराम यादव के घर पर खड़ी रहती थी। पुलिस ने ट्रैक्टर की जांच शुरू की तो भारतीय नहीं बल्कि नेपाल की होने की बात सामने आई है। पुलिस इस बात के जांच में जुटी ही थी नेपाली ट्रैक्टर वर्षों से हरदी डाली गांव में क्यों है? और ट्रैक्टर का असली मालिक कौन है? इसी दौरान ट्रैक्टर सरहद पार कर दी गई।
इस संबंध में खनुआ चौकी इंचार्ज कमलेश कुमार यादव का कहना है कि जांच के दौरान ट्रैक्टर के जो कागजात लाए गए थे। उसमें ट्रैक्टर मालिक का नाम कोठारी यादव निवासी भरवलिया नेपाल लिखा था। ट्रैक्टर मालिक को बुलवाया गया था। लेकिन अभी तक वह आया नहीं है। ट्रैक्टर के नेपाल भेज दिए जाने की जानकारी उन्हें नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

रतनपुर के अवैध अल्ट्रासाउंड पर किसकी मेहरबानी?

Thu Jun 3 , 2021
(नौतनवा):कई वर्षों से नौतनवा ब्लाक क्षेत्र के रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास संचालित होने वाला अवैध अल्ट्रासाउंड केंद्र इन दिनों फिर चर्चा में है। तमाम शिकायत के बाद भी यहाँ धड़ल्ले संचालित हो रही है। बिना विशेषज्ञ चिकित्सक के रिपोर्ट तैयार कर मरीजों का आर्थिक शोषण किया जा […]

Breaking News