सौनौली कस्टम कार्यालय पर छापा, कार्यालय का गेट बंद कर चल रही जांच



(सौनौली/महराजगंज):

सौनौली कस्टम के विभिन्न कार्यालय पर शुक्रवार की दोपहर एक विभागीय जांच दल ने छापा मारा है। यह दल कस्टम विभाग के विजिलेंस से जुड़ी लखनऊ की टीम बताई जा रही है। जो कि कस्टम कार्यालय का गेट अंदर से बंद कर जांच में जुटी है।
दोपहर करीब डेढ़ बजे विजिलेंस टीम बॉर्डर के समीप कस्टम चेक पोस्ट पर पहुंची। वहां तैनात कस्टम कर्मियों के जेब की भी तलाशी हुई। जेब से मिले नोट व कागजात के डीटेल जांच टीम ने नोट किए। फिर सभी कस्टम कर्मियो को कस्टम कार्यालय बुलाया गया। कस्टम कार्यालय में अंदर से ताला बंद कर दिया गया है। अंदर कस्टम कर्मियों के अलावा तमाम कस्टम क्लियरिंग एजेंट भी मौजूद हैं। बतादें की बीते कई दिनों से कोयला के नेपाल निर्यात प्रकरण को लेकर कस्टम विभाग में गहन जांच चल रही है। सौनौली लैंड कस्टम पर भारी धांधली की शिकायत कस्टम आयुक्त तक पहुंची है। चर्चा है कि इसी जांच क्रम में विजिलेंस टीम ने छापा मारा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

नेपाल में बस ट्रक की आमने-सामने टक्कर में दो भारतीय समेत तीन की मौत

Sat Mar 13 , 2021
(नेपाल): शनिवार की तड़के सुबह नेपाल के हेटौड़ा से चितवन आ रही नेपाली यात्री बस व ट्रक की आमने सामने की टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि 10 लोग घायल हो गए। सभी हताहत बस में सवार यात्री बताए जा रहे हैं।मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व पश्चिम […]

Breaking News