सोनौली: लक्ष्मीनगर गांव में चरस के बड़ी खेप की सूचना पर एसएसबी व पुलिस परेशान, चार हिरासत में

मीडिया पंचायत ( सौनौली):

सौनौली कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मीनगर गांव में रविवार की सुबह एसएसबी व पुलिस ने चरस की बड़ी खेप की सूचना पर तमाम जगहों पर छापेमारी की। देर शाम तक पुलिस का दावा रहा कि कोई चरस बरामद नहीं हुई है। मामले में चार लोग हिरासत में लेकर कोतवाली में बैठाए गए हैं। कोतवाली गेट पर बैठे हिरासत में लिए लोगों के परिजनों का कहना है कि ग्रामीणों ने चरस की बड़ी खेप पकड़ कर पुलिस व एसएसबी को सूचना दी थी। ग्रामीणों व चरस तस्करों में विवाद भी हुआ था। चरस की बड़ी खेप थी। 2 किग्रा से भी कहीं अधिक भारी मात्रा चरस पकड़ी गई है। लेकिन सरगना को छोड़ बेगुनाहों को हिरासत में लिया गया है।
हालांकि सौनौली कोतवाल अशुतोष सिंह का कहना है कि एसएसबी की सूचना पर पुलिस लक्ष्मीनगर गांव में चरस की खेप पकड़ने गई थी। लेकिन देर रात तक कोई बरामदगी नहीं हो पाई है। सर्च व पूछताछ अभियान जारी है। एसएसबी के अधिकारी संजय प्रसाद ने बताया कि कोई बरामदगी नहीं हुई है। सूचना पर सर्च अभियान जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

हरदी डाली के चर्चित पोखरी विवाद से जुड़ा अधिवक्ता अमित सिंह पर बलात्कार का आरोप

Mon Sep 28 , 2020
मीडिया पंचायत (सोनौली): नौतनवा तहसील के मशहूर व चर्चित अधिवक्ता अमित कुमार सिंह प्रकरण में एक और नई बात सामने आ रही है। मामला हरदी डाली के चर्चित पोखरी विवाद व उससे जुड़े जनित आरोप-प्रत्यारोप की तरफ जाता प्रतीत हो रहा है। इस बात का खुलासा स्वयं अधिवक्ता अमित कुमार […]

Breaking News