सीएम योगी के दावे की महराजगंज में खुली पोल,प्रशासनिक अमला नेपाल से मांग रहा आक्सीजन

सौनौली:

कोविड 19 संक्रमण काल की दूसरी लहर में पूरे प्रदेश के अस्पतालों में आक्सीजन व बेड की कमी पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बयान जारी किया है कि पूरे प्रदेश में आक्सीजन व बेड की कमी नहीं है। सीएम योगी के इस दावे की पोल तब खुलती नजर आई जब महराजगंज का जिला प्रशासन आक्सीजन की मांग को लेकर शनिवार को पड़ोसी राष्ट्र नेपाल पहुंच गया। एक ट्रक आक्सीजन लेने नेपाल भेजा गया। रुपनदेही जिला के सीडीओ ने भी हामी भर दी। लेकिन बेलहिया भंसार कार्यालय ने दूतावास की परमिट न होने की बात कहते हुए आक्सीजन को भारत ले आने की अनुमति नहीं दी।
काफी रिकवेस्ट के बाद भी मात्र 7या 8 आक्सीजन सिलेंडर भारत लाने को मिले। इस पूरे प्रकरण में सांसद पंकज चौधरी का नाम जोड़ते हुए तमाम वाहवाही भरे पोस्ट शोशल मीडिया पर डाले जा रहे हैं।
नौतनवा एसडीएम प्रमोद कुमार का कहना है कि नेपाल कस्टम विभाग ने दूतावास से परमिशन न मिल पाने के कारण ट्रक भर कर आक्सीजन सिलेंडर को भारत में नहीं लाने दिया है। 7-8 सिलेंडर ही मिल पाए हैं। हाई लेवल की वार्ता चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

नौतनवा के पत्रकार जीतबहादुर गुप्ता की हालत गंभीर, गोरखपुर रेफर

Mon Apr 26 , 2021
नौतनवा: नौतनवा क्षेत्र के वरिष्ठ पत्रकार जीत बहादुर गुप्ता के फेफड़े में अचानक उठी दिक्कत से उनकी हालत गंभीर हो गई है। पहले तो उन्हें कस्बे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उनके आक्सीजन लेवल में काफी कमी को देखते हुए उन्हें गोरखपुर फातिमा हॉस्पिटल रेफर कर […]

Breaking News