सिद्धार्थनगर जिले में भीषण सड़क हादसा, छह की मौत, चार घायल

सिद्धार्थनगर:

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में सोमवार की तड़के सुबह एक भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है।
मिली जानकारी के मुताबिक जिले के कपिलवस्तु थाना क्षेत्र के रक्सेल गांव के निवासी अनिल पुत्र रामचंद्र का परिवार मुंडन संस्कार कार्यक्रम लिए भोर में चार पहिया से मैरवा बिहार के लिए रवाना हुआ। अभी वह अभी वह बर्डपुर- नौगढ़ मार्ग पर बढ़या गांव के पास पहुंचे ही थे कि उनकी तेज रफ्तार चार पहिया वाहन अनियंत्रित होकर मार्ग किनारे एक पुलिया से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चार पहिया वाहन के परखच्चे उड़ गए। हादसे में 3 वर्षीय हिमांशू, 8 वर्षीय शिवांगी, 16 वर्षीय उमेश समेत सावित्री देवी, सरस्वती व कमलावती नामक महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। कार सवार पुरूष सदस्य गंभीर रूप से घायल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

महराजगंज जिले के सीडीओ ये बताओ तुम कितने तमीजदार हो,,?

Wed Nov 18 , 2020
महराजगंज (धर्मेंद्र चौधरी): बड़ा बवाल मचा है। यूपी के महराजगंज जिले में। मुख्य विकास अधिकारी ने एक पत्रकार को बदतमीज कह दिया। तमाम पत्रकारों में आक्रोश है। कमर कसी जा रही है, पत्रकारों की तरफ से। तमाम सोशल मिडिया ग्रुप पर व स्थानीय समाचार पत्रों में ख़बर चल रही है। […]

Breaking News