साहब! मेरे नाबालिग बेटे को शादीशुदा महिला के चंगुल से बचाओ

मीडिया पंचायत न्यूज़ नेटवर्क/ नौतनवा:

एक पिता अपने नाबालिग बेटे के साथ हो रहे शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न की शिकायत लेकर पुलिस थाना के चक्कर लगा है। उसका आरोप है कि एक शादीशुदा युवती ने उसके 15 वर्षीय पुत्र को अपने जाल में फंसा कर उसका शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न कर रही है। कई माह से वह न्याय के लिए इधर उधर भटक रहा है। लेकिन उसकी न्यायोचित सुनवाई नहीं हो रही है।
स्थानीय पुलिस व पंचायत से न्याय न मिलता देख पीड़ित पिता ने न्यायालय की शरण ली है।
मामला नौतनवा थाना क्षेत्र के भेड़ही उर्फ चमैनिहा गांव का है। जहां के निवासी बुधिराम ने जनसुनवाई पोर्टल के माध्यम से मुख्यमंत्री व 156/3 के तहत न्यायालय में गुहार लगाई है। आरोप एक महिला व उसके परिजनों पर है कि उसके 15 वर्षीय पुत्र को बहलाफुसला लिया गया। उत्पीड़न से तंग आकर उसके बेटे ने पूरी बात उसे बताई। तो गांव की पंचायत ने उल्टे उस शादीशुदा युवती को ही उसके नाबालिग बेटे के साथ रहने का फरमान जारी कर दिया। मामले में न्याय की गुहार लेकर वह नौतनवा थाना पर गया। लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। पीड़ित दंग है कि युवती अपने परिजनों व कई सफेदपोश तरह के लोगों की शह पर उसके घर पर जबरिया रह रही है। उसकी कोई सुन नहीं रहा है। फिलहाल पीड़ित पिता के न्यायालय जाने के बाद मुकामी पुलिस मामले की जांच में जुटी बताई जा रही है। पीड़ित बुधिराम का कहना है कि पुलिस ने उसका बयान दर्ज करने को बुलावा भेजा है।

(महाराजगंज, उत्तर प्रदेश)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

तो क्या करमहवा गांव में हुई मारपीट-मौत का कारण था एसडीएम नौतनवा का एक आदेश?

Thu Jul 23 , 2020
मीडिया पंचायत न्यूज़ नेटवर्क/ नौतनवा/ महराजगंज: महराजगंज जिले के हिंदू युवा वाहिनी संगठन के जिलाध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य नरसिंह पांडेय ने कई गंभीर आरोप लगाए हुए एसडीएम नौतनवा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। जिलापंचायत के तौर पर एक शिकायती पत्र मुख्यमंत्री के पास भेजते हुए एसडीएम के क्रिया कलापों […]

Breaking News