साहब! खुलेआम घूम रहे बेटे के हत्यारे, पुलिस नहीं कर रही सुनवाई

फोटो- न्याय की गुहार लेकर भटकता परिवार

मीडिया पंचायत न्यूज़ नेटवर्क ( गुड्डू गुप्ता की रिपोर्ट) :

नौतनवा थाना क्षेत्र सोनपिपरी टोला गांव एक कुनबा वर्ष भर से अपने घर के एक 23 वर्षीय युवक के हत्या मामले में न्याय की गुहार लेकर दर-दर भटक रहा है। आरोप है कि पुलिस ने उनके आरोपों को दरकिनार कर हत्यारोपियों को क्लीनचिट दे दी है। अब वही कथित हत्यारे फिर जान लेने की धमकी दे रहे हैं।
मामले पर नजर डालें तो 16 मई वर्ष 2019 को एक युवक का शव पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के गजपति गांव के पास रेलवे ट्रैक पर मिला था। उसका सिर धड़ से अलग था। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर व सिर में कई स्थानों पर चोट थी। जो कि मामले को संदिग्ध बना रही थी। मृत युवक की पहचान 23 वर्षीय चुन्नीलाल पुत्र राधेश्याम निवासी सोनपिपरी टोला सिंह थाना क्षेत्र नौतनवा के रूप में हुई थी।
युवक की दीदी सावित्री गजपति गांव में रहती थी।
पिता राधेश्याम ने घटना की सूचना पर गांव में पहुंचा था। राधेश्याम का आरोप है चुन्नी लाल को पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के अगया गांव निवासी सागर व कृष्णा तथा कोल्हुई थाना क्षेत्र के परासखाड़ निवासी दुर्गेश में मिलकर कुल्हाड़ी से वार कर चुन्नीलाल की हत्या की। रंजिश हत्यारोपियों के घर के युवती से शादी से इंकार बताया जा रहा है।
हत्या करने से पहले तीनों हत्यारों ने चुन्नी लाल को बियर पिलाई। फिर उसे मारकर उसकी लाश घसीटते हुए रेलवे ट्रैक पर रखा गया।
न्याय की गुहार के लिए भटक रहे राधेश्याम का यह भी आरोप है कि फरेंदा के एक प्रभावशाली सफेदपोश ने हत्यारों की पैरवी कर पुलिस से क्लीनचिट दिला दी है। अब हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं।
मामले में पीड़ित परिवार ने पुलिस के आलाधिकारी समेत न्यायालय में भी हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सोनौली स्थित अंतर्राष्ट्रीय महत्व के संस्थान पर विजिलेंस का छापा, सदर सीओ राजू कुमार साव भी रहे मौजूद

Thu Sep 17 , 2020
मीडिया पंचायत (धर्मेंद्र चौधरी):सोनौली बॉर्डर की एक चर्चित अंतरराष्ट्रीय संस्थान पर बुधवार की देर रात एक कठिन विजिलेंस टीम ने छापेमारी की। संस्थान के पूरे कमरे तलाशे गए। मैनेजर से घंटों पूछताछ चली। विजिलेंस टीम के साथ पुलिस के सदर क्षेत्र में तैनात सीओ राजू कुमार साव भी मौजूद रहे। […]

Breaking News