शादी का झांसा दे करता रहा दुष्कर्म, जब वादे से मुकरा तो नदी में कूदी युवती

( धर्मेंद्र चौधरी की रिपोर्ट)

मीडिया पंचायत न्यूज़ नेटवर्क/ महराजगंज :

सोनौली कोतवाली क्षेत्र के हरदी डाली गांव निवासी एक युवती ने मंगलवार की सुबह नदी में छलांग लगा कर आत्महत्या का प्रयास किया। लेकिन वह बच गई। अस्पताल में एडमिट होने के बाद घर आई।
उसने आत्महत्या का प्रयास क्यों किया? यह जांच पड़ताल पुलिस को करनी चाहिए थी। लेकिन पुलिस जांच पर्दे के पीछे कर रही है। जो बाद में शायद पुलिस के ही किरकिरी का कारण बने।
फ़िलहाल पत्रकारिता के पड़ताल के एंगल से जब जांच की गई तो, नदी से छलांग लगाई और बच कर आई युवती ने जो बयान दिया। वह एक आपराधिक कृत्य को दर्शा रहा है।
युवती के मुताबिक सौनौली कोतवाली क्षेत्र के कुनसेवा चौराहा के पास रहने वाले रामू नामक युवक से उसका प्रेम संबंध करीब एक वर्ष से चल रहा। शादी करने की कसमें खाई थी।
इसी मिल-मिलाप की कवायद में रामू सोमवार की रात फिर उसे अपने साथ ले गया। उसके दो दोस्त भी उसके साथ थे। रात भर साथ रही। रामू ने फिर शारिरिक संबंध बनाए। लेकिन फिर हर बार की तरह वह मुकरने लगा। भोर में वह उसे मोटरसाइकिल से धक्का दे डंडा नदी पुल के पास छोड़ गया। फिर वह नदी में जान देने की नियति से कूद गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

बीच बाजार नौतनवा ईओ पर हमला, कितना सच कितना झूठ?

Wed Sep 2 , 2020
मीडिया पंचायत (धर्मेंद्र चौधरी): महराजगंज जिले के नौतनवा कस्बे के अधिशासी अधिकारी वीरेंद्र कुमार राव व उनके कुछ मातहतों पर बीच बाजार व कस्बे के रेलवे स्टेशन चौराहा पर हमला हो गया। यह एक गंभीर बात है। बीच बाजार एक गेस्टेड अफसर पर हमला हो गया। यहां पुलिस की भूमिका […]