मां ने तीन बच्चियों सहित ट्रेन से कटकर जान दी


गोरखपुर विजय सिंह की रिपोर्ट:


गोरखपुर में रेलवे ट्रैक पर तीन बच्चियों और एक महिला की क्षत-विक्षत लाशें मिली हैं। माना जा रहा है कि गृहकलह में महिला ने बच्चियों संग ट्रेन के सामने आकर जान दे दी।
घटना पिपराइच थाना क्षेत्र के उनैला स्टेशन के पास की है। बताया जा रहा है कि उनौला उनवल गांव की रहने वाली पूजा का अपने पति अजय निषाद से सोमवार की रात किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। गुस्से में पूजा अपनी तीन बच्चियों नौ वर्षीय सारिका,सात वर्षीय सिमरन और पांच वर्षीय सौम्या के साथ घर से निकल गई।
सुबह चारों की लाशें रेलवे ट्रैक पर क्षत विक्षत हालत में मिलीं।
अजय निषाद मजदूरी करता है। पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। घटना के बारे में पूजा के पति और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।
मायके वालों ने लगाया ये आरोप
जहां पुलिस इसे आत्महत्या मानकर चल रही है वहीं पूजा के मायकेवाले घटना के पीछे की कहानी के संदिग्ध मान रहे हैं।पूजा की मां गुड्डी देवी ने बताया कि चारों मृतकों में सिर्फ सिमरन का सिर दिखा। अन्य का गायब है।
दस साल पहले हुई थी लव मैरेज
करीब दस साल पहले उनौला अव्वौल निवासी अजय निषाद ने गांव की लड़की पूजा से प्रेमविवाह किया था। शुरू में सम्बन्ध ठीक रहा लेकिन कुछ समय बाद पति-पत्नी के बीच झगड़े होने लगे। बताते हैं कि अजय निषाद शराब भी पीता था। अजय-पूजा में सम्बन्ध धीरे धीरे बिगड़ते चले गए। अजय गांव में ही मजदूरी करता है। उसके मुताबिक उसे भी इस घटना की जानकारी मंगलवार की सुबह ही हुई।
प्रभारी निरीक्षक प्रमोद त्रिपाठी ने बताया कि रात में डाग स्क्वायड बुलाकर जांच कराई गई। अभी तक यही लग रहा है कि पूजा ने बेटियों के साथ आत्महत्या किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

टैक्टर ट्राली के चपेट में आने से 9 वर्षीय बालक की दर्दनाक मौत

Wed May 6 , 2020
महराजगंज/बरगदवा: जिले के परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत निपनिया में मिट्टी गिरा वापस आ रही टैक्टर ट्राली के चपेट में आने से एक 9 वर्षीय बालक की मौके पर ही दर्दनाक हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक उपरोक्त थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत निपनियां के बडे टोला पर बुधवार […]

Breaking News