मतपेटी बदले जाने की अफवाह पर अराजक तत्वों का उत्पात , पुलिस ने चटकाई लाठियां

सौनौली:
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की
का मतदान प्रक्रिया समाप्त होने ही वाली थी कि
सौनौली कोतवाली क्षेत्र के हरदी डाली गांव में मतपेटी बदले जाने की अफवाह पर हंगामा मच गया। हालंकि काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने हंगामे को शांत कराते हुए मतपेटियां सुरक्षित स्ट्रांग रूम की तरफ रवाना कर दी। पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में धुत अराजक पोलिंग बूथ पर पहुंच हंगामा करने का प्रयास कर रहे थे। जिस पर पुलिस सख्त हो गई और लाठियां चटका कर अराजक तत्त्वों को खदेड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने मतदान को संपन्न कराते हुए मतपेटियों को भिजवाया।
विवाद की शुरुआत तब हुई जब एक मतदान कर्मी मतदान संपन्न कराकर सील मतपेटी को लेकर पेटियों को लेजाने वाले वाहन को तलाशने लगा। वाहन अंधेरे में खड़ी थी। इसलिए वह भटक कर कुछ दूर चला गया। कई अराजक तत्व उसे जबरिया पकड़ कर मतपेटी गायब करने का आरोप लगाने लगे। मौके पर मौजूद पुलिस ने मतदान कर्मी को छुड़ाया। इसके बाद फैली अफवाह के बाद एकत्र हुए अराजक तत्वों ने हंगामा शुरू किया। जिसके बाद पुलिस सख्त हुई।
खनुआ चौकी इंचार्ज कमलेश कुमार का कहना है कि शराब के नशे में धुत कुछ अराजक तत्वों ने उत्पात मचाने की कोशिश की थी। जिसे शांत कराते हुए मतपेटियों को सुरक्षित भेजा गया है। गांव में माहौल शांत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

नेपाल : मंत्री बने विधायक संतोष पांडेय समेत तीन अन्य मंत्री जसपा से निलंबित, 24 घंटे में मांगा स्पष्टीकरण

Tue Apr 20 , 2021
(नेपाल):नेपाल में फिर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। सोमवार को जनता समाज पार्टी के चार नेताओं द्वारा सत्तारुढ़ एमाले की तरफ से मंत्री बना दिए जाने के बाद जसपा के लुंबिनी प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार यादव ने मंत्री पद की शपथ लेने वाले विधायक संतोष पांडे, विजय बहादुर यादव, […]

Breaking News