बालिका के अपहरण व दुष्कर्म मामले में सुलह का दबाव बना रहे सफेदपोश

मीडिया पंचायत न्यूज़ नेटवर्क, नौतनवा:

नौतनवा थाना क्षेत्र के खैराटी गांव के टोला नौडियहवा में कुछ दिन पूर्व हुए नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म व अपहरण के मामले में कुछ कथित सफेदपोश पीड़ित पक्ष पर सुलह कर लेने का दबाव डाल रहे हैं। यह आरोप पीडित बालिका की मां ने लगाया है। उसका कहना है कि मामला उजागर होने के बाद जो कथित सफेदपोश उसकी मदद के लिए आए, थाने में लिखापढ़ी कराई अब वही लोग मामले में सुलह कर लेने का दबाव बना रहे हैं। पीड़ित पक्ष का यह भी आरोप है कि दोषी युवक पहचान लिया गया है, और बालिका के साथ दुष्कर्म भी होने की बात सामने आई है। लेकिन उसकी मदद में आए कुछ कथित नेताओं ने पुलिस के पास वास्तविक मामला दर्ज नहीं कराया है और न ही दुष्कर्म के पुष्टि का मेडिकल परीक्षण कराया गया।
वहीं पुलिस ने मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ 363 व 366 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
पीड़ित बालिका का कहना है कि पुलिस उनसे पूछताछ करने आई थी। जिसमें उन्होंने पूरी बात बताई है। उसे घर से भाग कर शादी करने का झांसा देकर लोधसी गांव का युवक करीब एक माह से शारीरिक संबंध बना रहा था। पीड़िता की मां का कहना है कि वह आरोपित को जेल के सलाखों के पीछे देखना चाहती हैं। उन्हें न्याय चाहिए। सुलह नहीं।
मामले की जांच कर रहे उपनिरीक्षक समरधारी पांडेय का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। पीडित पक्ष के साथ न्यायोचित कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

हरदी डाली गांव में मौलाना के जाल में फंसी मासूम

Tue May 26 , 2020
फोटो-पीड़ित मीडिया पंचायत न्यूज़ नेटवर्क, महराजगंज: सोनौली कोतवाली क्षेत्र के हरदी डाली गांव में एक मौलाना के झांसे में पड़कर एक कुनबा परेशान है। करतूत यहां तक आ पहुंची की शादी का झांसा देकर एक मासूम बालिका से दुष्कर्म तक हो गया। निकाह के एवज में बालिका के परिवार से […]

Breaking News