नौतनवा थाने से भगाया, सीओ कार्यालय से दुत्कारा, तो सड़क पर धरने पर बैठी पीड़िता

नौतनवा/महराजगंज:
नौतनवा पुलिस की कार्यप्रणाली से क्षुब्ध हो कर दो महिलाएं एक अचेत बालिका के साथ शुक्रवार की पूर्वाह्न तहसील के सामने मुख्य मार्ग पर धरने पर बैठ गईं। पीड़िता के पक्ष में नौतनवा तहसील के अधिवक्ता भी सड़क पर उतर गए और मार्ग को जाम कर दिए। सभी की मांग थी कि न्याय हो। खबर लिखे जाने तक मार्ग जाम था और सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी।
पीड़िता रुक्मिणी निवासी खैराटी थाना क्षेत्र नौतनवा का कहना है कि एक सप्ताह पूर्व उसके ससुर के भाई व जेठ ने खेत जुताई के दौरान मेड कटने बात को लेकर उसे और उसकी नाबालिग पुत्री को बुरी तरह मारा पीटा। उसकी पुत्री को काफी चोटें आई। जब वह थाने पर तहरीर लेकर पहुंची तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई उसे भगा दिया गया। पीड़िता अपनी शिकायत लेकर शुक्रवार को सीओ कार्यालय नौतनवा पहुंची। आरोप है कि वहां से महिला को दुत्कारते हुए खदेड़ दिया। यह नजारा देख नौतनवा तहसील के अधिवक्ता भी आक्रोशित हो गए और पीड़िता के साथ मार्ग जाम कर दिया। मुकामी पुलिस लोगों को सड़क से हटाने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

नौतनवा थाना क्षेत्र में जायजाद के लिये अपनों ने ही बुजुर्ग को जिंदा जला दिया

Fri Nov 13 , 2020
नौतनवा/महराजगंज :नौतनवा थाना क्षेत्र के चकदह गांव में जायजाद के लिए एक बुजुर्ग को उसके परिवार से जुड़े लोगों ने जिंदा जला दिया। पुलिस ने मामले में हत्या समेत आग लगाने की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। कुछ आरोपित हिरासत में बताए जा रहे हैं।मिली जानकारी के मुताबिक […]

Breaking News