नौतनवा तहसील के मशहूर वकील अमित सिंह पर उसकी ही पत्नी ने लगाया बलात्कार का आरोप

फ़ोटो- अधिवक्ता अमित सिंह।

मीडिया पंचायत न्यूज़ नेटवर्क (सौनौली):

एक प्रेम कहानी तमाम आयामों से गुजरते हुए तल्खी में तब्दील हो गई। 17 मई 2020 को जो युवती पुलिस की जीडी में प्रेमी को पति मान लिया। वही युवती अब अपने ही पति पर बंधक बना कर बलात्कार का आरोप लगा रही है। मामला कोर्ट तक पहुंच गया है। वहीं पति द्वारा भी अपने ससुराल पक्ष पर तमाम गंभीर आरोप लगा कर न्यायालय की चौखट खटखटाई गई है।
पूरे प्रकरण पर नजर डालें तो सोनौली थाना अन्तर्गत हरदीडाली गांव के गोपाल उर्फ अरुण मिश्रा की पुत्री प्रिया मिश्रा 11 मई को अपने घर से लापता हो गई। पुलिस मामले में गुमशुदगी दर्ज कर युवती की तलाश में जुट गई। 17 मई को प्रिया अपने प्रेमी अमित सिंह के साथ कोतवाली पुलिस के पास पहुंच गई। जो कि पेशे से वकील है और अरघा गांव का रहने वाला था।
अधिवक्ता अमित कुमार सिंह का कहना है कि प्रिया 2 वर्ष से उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी। 11 मई को अचानक प्रिया अमित सिंह के पास आ गई। बोली कि अब वह लिव इन रिलेशनशिप में नहीं, बल्कि एक पत्नी के रूप में रहेगी। दबाव बनाने लगी। फिर दोनों पुलिस के समक्ष हाजिर हुए। प्रिया के परिजनों के समक्ष दोनों को पति-पत्नी मान लिया गया। उक्त पूरा वाकया पुलिस की जीडी में अंकित हो गया।
लेकिन मामले में अचानक से कई मोड़ आ गए। अधिवक्ता अमित सिंह ने आरोप लगाया कि उसकी गैर मौजूदगी में उसके ससुराल पक्ष के लोग उसके घर अरघा पहुंचे और उसकी पत्नी प्रिया को बहला-फुसला कर घर ले गए। काफी कोशिश के बाद भी प्रिया जब उसके घर नहीं आई। तो न्यायालय में विदाई का वाद दाखिल करना पड़ा। अब दूसरा चौकानें वाला मामला 21 सितंबर को सामने आ गया। वह यह कि प्रिया ने वकील अमित सिंह पर 3 माह तक बंधक बनाकर बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए कोर्ट में वाद दाखिल कर दी। हैरत की बात यह है कि जो युवती पुलिस की जीडी में अमित की बतौर पत्नी के रूप में अंकित है, वही अब अपने पति को बलात्कारी बता रही है। आरोप के बाबत वकील अमित सिंह ने मीडिया पंचायत से कहा कि मेरे ससुराल पक्ष के लोग मेरी पत्नी प्रिया को के कंधे पर बंदूक रख अपना स्वार्थ सिद्ध कर रहे हैं। पांच लाख रुपया व 40 डिसमिल भूमि मांगी जा रही है। लेकिन इन साजिशों से डरे बिना न्यायोचित लड़ाई लडुंगा और गुमराह हुई पत्नी को वापस लाकर दम लुंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

एक पखवाड़े बाद भी अपहृत 17 वर्षीय युवती का सुराग नहीं लगा पाई नौतनवा पुलिस

Fri Sep 25 , 2020
फोटो – अपहृत युवती प्रीती। मीडिया पंचायत न्यूज़ नेटवर्क ( नौतनवा): नौतनवा कस्बा के गांधी नगर चौक के पास से 11 सितंबर को अपहृत 17 वर्षीय युवती को 14 दिन बाद भी पुलिस नहीं तलाश पाई है। मामले में पुलिस ने वार्ड नं. 17 राहुल नगर के निवासी राज शर्मा […]