नौतनवा के वकील की गुहार, हरदी डाली गांव में उसके ससुराल वालों ने उसकी पत्नी को बनाया बंधक

मीडिया पंचायत न्यूज़ नेटवर्क/ नौतनवा:

सोनौली कोतवाली क्षेत्र के अरघा गांव के निवासी व नौतनवा तहसील में प्रेक्टिस करने वाले वकील अमित सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर अपनी बंधक पत्नी को मुक्त कराने में सहयोग करने की मांग की गई है।
वकील अमित सिंह ने अपने कथित ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दिया गया है। तहरीर में कहा गया है कि हरदी डाली गांव की रहने वाली प्रिया मिश्रा से उसने मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से विवाह किया था।
उसकी पत्नी के घर वाले भी इस शादी से राजी थे।
बीते सात अगस्त को उसके ससुर अरुण मिश्रा, लवकुश मिश्रा, विजयी बाबा व शिवप्रसाद मिश्रा निवासी ग्राम हरदी डाली तथा सुधा व श्याम निवासी ग्राम कौलही थाना क्षेत्र नौतनवा, चंद्रिका पुत्र अज्ञात निवासी ग्राम सेगहीँ जिला सिद्धार्धनगर उसकी गैर मौजूदगी में अरघा गांव में आए और उसकी पत्नी को बहला फुसला कर हरदी डाली गांव में लेकर चले गए। जब वह अपनी पत्नी प्रिया को घर वापस लेने गया। तो उसे भी घेर कर बंधक बना लिया गया और एक कागज पर जबरिया पत्नी को छोड़ देने की बात लिखवाया गया। वकील अमित सिंह का आरोप है कि उसे गाली गुफ्ता देते हुए जान से मारने की धमकी भी दी गई।
वकील अमित सिंह ने मीडिया पंचायत से बातचीत में बताया कि पुलिस को तहरीर देने के अलावा ससुराल पक्ष को लीगल नोटिस भी भेजवाया गया है। उसके ससुराल वाले उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। उसको जान का खतरा महसूस हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सोनौली: अरघा गांव में अज्ञात बदमाशों की सूचना पर पहुंची पुलिस

Wed Aug 26 , 2020
मीडिया पंचायत न्यूज़ नेटवर्क/ सोनौली: सौनौली कोतवाली क्षेत्र के सुकरौली उर्फ अरघा गांव में मंगलवार की देर रात अज्ञात बदमाशों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। बताया जा रहा है कि पुलिस के पहुंचने से पहले कथित बदमाश भाग निकलने में सफल रहे। बदमाशों ने गांव के उत्तरी छोर में […]

Breaking News