नौतनवा कस्बे में चर्चा का विषय बना गोरखपुर का एक आलाधिकारी

मीडिया पंचायत न्यूज़ नेटवर्क (धर्मेंद्र चौधरी):

सीएम योगी के गृह जनपद गोरखपुर का एक आलाधिकारी महराजगंज जिले के नौतनवा कस्बा में चर्चा का विषय बना है। वह अपनी सरकारी गाड़ी से अक्सर नौतनवा आता है। यह सिलसिला बीते कई महीनों से चल रहा है। एक दो चुनिंदा स्थानों पर उसकी गाड़ी घंटों या पूरी रात खड़ी रहती है। नौतनवा में खड़े अधिकारी की गाड़ी की तस्वीर कई लोगों ने अपने मोबाइल फोन के कैमरों में कैद भी की है।
चर्चाएं तरह-तरह की हैं। कोई कहना है कि सरकारी गाड़ी के साथ आना विभागीय काम हो सकता है। या तो कोई गहन जांच चल रही है। हालांकि महराजगंज के किसी भी विभाग के आलाधिकारी के पास इस बात की जानकारी नहीं है कि गोरखपुर का एक बड़ा अधिकारी नौतनवा में क्यों आता है।
चर्चा यह भी है कि गोरखपुर का अधिकारी अपने किसी प्राइवेट काम से आता है। लेकिन सवाल यह उठ रहा है कि सरकारी गाड़ी लेकर प्राइवेट काम करने कोई अफसर कैसे कहीं जाएगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

पद्मभूषण श्री गोपाल दास नीरज जी की द्वितीय पुण्यतिथि की पूर्व संध्या के अवसर पर एक भव्य भावांजलि समारोह आयोजित-प्रेरणा दर्पण

Sun Jul 19 , 2020
18 जुलाई 2020 कोप्रेरणा दर्पण साहित्यिक एवं सांस्कृतिक मंच नयी दिल्ली और महाकवि नीरज फाउन्डेशन आगरा के संयुक्त तत्वावधान में 18 जुलाई 2020 कोप्रेरणा दर्पण साहित्यिक एवं सांस्कृतिक मंच नयी दिल्ली और महाकवि नीरज फाउन्डेशन आगरा के संयुक्त तत्वावधान में पद्मभूषण श्री गोपाल दास नीरज जी की द्वितीय पुण्यतिथि की […]

Breaking News