नेपाल के बगौली गांव में रहता है मोटरसाइकिल चोरों का गिरोह, दो पकड़े गए, कई फरार

(नेपाल):
रुपनदेही जिले के मर्चवार क्षेत्र में स्थित बगौली गांव व उसके आसपास के गांवों में रहने वाले कुछ युवक मोटरसाइकिल चोरी जैसे अपराध को पेशा बना लिए हैं। यह गिरोह कई महीनों से सक्रिय है। जो नेपाल में भी दहशत का पर्याय बने हुए हैं। इसमें से धर्मवीर व हरिद्वार कुर्मी नामक लोगों को भारत के कोल्हुई पुलिस द्वारा दबोच लिए जाने की खबर से नेपाल के बगौली व ओड़वालिया गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। चोरी के वारदात में शामिल रहने वाले कई युवक गांव से फरार भी बताए जा रहे हैं। ग्रामीणों के मुताबिक ये युवक आये दिन भारतीय मोटरसाइकिल लेकर आते थे, और उसे 10 से 20 हजार में बिक्री करते थे। इनका नेटर्वक नेपाल के लुंबिनी व तौलियहवा क्षेत्र तक था।

नौतनवा क्षेत्र से चोरी हुई हैं दर्जनों मोटरसाइकिल;

बीते दो माह के भीतर नौतनवा कस्बे से दर्जन भर से भी अधिक मोटरसाइकिल चोरी हुई है। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है। आशंका जताई जा रही है इन चोरी के वारदातों में नेपाल के बगौली क्षेत्र का ही गिरोह शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सौनौली: बरगदही गांव में छत से गिरे व्यक्ति की मौत

Thu Feb 25 , 2021
(सौनौली/महराजगंज): सौनौली कोतवाली क्षेत्र के कैथवलिया उर्फ बरगदही गांव में छत से गिर कर घायल हुए व्यक्ति की मौत हो गई। वह लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती था। गुरुवार को उसका शव गांव में आते ही कोहराम मच गया।पूरे घटनाक्रम पर नजर डालें तो 16 फरवरी की रात करीब […]

Breaking News