निकाह के लिए तैयार हुआ मौलाना, बना सुलहनामा

मीडिया पंचायत न्यूज़ नेटवर्क/ सोनौली:

सोनौली कोतवाली क्षेत्र के हरदी डाली गांव के चर्चित मौलाना बनाम मासूम बालिका मामले में आखिरकार मौलाना ने बालिका के निकाह की जिम्मेदारी ली। पुलिस के सामने हुए पंचायत में दोनों पक्ष राजी हुए।
बतादें कि मीडिया पंचायत ने इस खबर को उजागर किया था। आरोप लगाने वाली बालिका व उसके परिजनों के बयान के आधार पर लिखे गए खबर पर गहमा-गहमी बढ़ गई। आरोप का सार यह था कि एक मासूम बालिका व उसका परिवार एक मौलाना के शादी झांसे में पड़ गया। लेकिन बाद में शादी की बात से मुकर गए। पूरे प्रकरण में कई बातें आपराधिक व ,,,,,,,वाली थीं। छह माह से पीड़ित परिवार मौलाना व उसके भाई से संपर्क साधने में जुटा था। लेकिन जब समस्या का हल नहीं निकला तो पीड़ित पक्ष मीडिया पंचायत के पास आया। मामला उजागर हुआ और पुलिस तक ले जाने में मीडिया पंचायत की टीम पीड़ित पक्ष के साथ रही। अंततः पीड़िता को सन्तुष्टि मिली। मौलाना पक्ष सामने आया। सुलह समझौता हो गया। बाकी मीडिया पंचायत ने अपनी जिम्मेदारी निभा दी। बाकी डैश-डैश-डैश,,,,,,,,,,,,,,,,,,।
इस मामले कि
अगली खबर निकाह की महफ़िल और वर-वधू को शुभाशीष देते हुए फ्लैश होगी। जो कि वेटिंग में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

देह से गुज़ार लो...

Thu Jun 4 , 2020
देह से गुज़ार लो… ना जाने कितनी योनियों से भटकतीहुई आई इस देह में,और तुम्हारी रूह का मुझमेंबलात घुस जाना,देह ही निरर्थक हो गई,मैं बस रूह की समर्थकहो गई,मगर ठंडा-गरम तो लगताहै देह पर,चढाती फूल पर मैं आत्माश्रद्धेय पर,तुम्हारी कौनसी पुकार जानेकाम ऐसा कर गई,प्रेम पात्र रह गया और वासनाही […]

Breaking News