खाद तस्करों ने पीआरडी जवानों को टक्कर मार किया घायल

मीडिया पंचायत न्यूज़ नेटवर्क/ नौतनवा:
पांच बोरी खाद लाद कर आ रहे एक कथित तस्कर ने सोमवार की रात ड्यूटी पर आ रहे बाइक सवार दो पीआरडी जवानों को टक्कर मार दी। दोनों पीआरडी जवानों को चोटें आई। मौके पर बाइक सवार तस्कर पकड़ लिया गया। पीआरडी जवानों के मुताबिक मौके पर डायल 112 की गाड़ी पहुंची। उनके बाइक के नुकसान व इलाज की गारंटी ली।
मामला नौतनवा थाना क्षेत्र के सेमरातर-पूरैनिहा के बीच का है। पीआरडी जवान ब्रह्मदेव व दशरथ का बताना है कि वे नौतनवा थाना पर रात में ड्यूटी पर आ रहे थे। पांच बोरी उर्वरक लादे एक बाइक सवार ने उनसे टक्कर मार दी। वह गिर पड़े। लेकिन घायलावस्था में भी संभल कर टक्कर मारने वाले को पकड़ लिया। एक पीआरवी वाहन मौके पर पहुंची और टक्कर मारने वाले व्यक्ति का बचाव करते हुए यह कहा कि इलाज व नुकसान का खर्च मिल जाएगा। , हालांकि कुछ की देर बाद पीआरवी वाहन व तस्कर दोनों मौके से गायब हो गए। दोनों पीआरडी जवान देर रात न्याय के लिए नौतनवा थाना में पहुंचे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

दो स्थानों पर टूटा महाव तटबंध, डूबी सैकड़ों एकड़ धान की फसल

Tue Jul 14 , 2020
मीडिया पंचायत न्यूज़ नेटवर्क/ नौतनवा/महराजगंज: नौतनवा ब्लाक क्षेत्र में हर बरसात किसानों पर आफत बनाने वाला महाव नाला इस बार भी खामोश नहीं बैठा। मंगलवार तड़के सुबह दोगहरा के पास नाले का पश्चिमी तटबंध और देवघट्टी गांव के पास टूटे पूर्वी तटबंध ने फिर प्रशासन के इन्तेजामातों को आइना दिखा […]

Breaking News