कैम्पियरगंज का एक और गाँव इन्द्रपुर बना हॉटस्पॉट, सील

केशव शुक्ल

कैम्पियरगंज,गोरखपुर।
कैम्पियरगंज क्षेत्र के इन्द्रपुर गांव के हरैया टोले पर दो कोरोना पॉजिटिव मिलने पर गाँव हॉटस्पॉट घोषित होते ही बुधवार की सुबह थानाध्यक्ष निर्भय नारायन सिंह मयफोर्स पहुंचकर बैरिकेटिंग कर गांव को सील कर गाव में आने जाने पर पाबंदी लगा दी।
एसडीएम मनोज तिवारी व सीओ दिनेश सिंह ने गाव का जायजा लिया। ग्रामीणों से घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की। कोरोना निगरानी समिति को गांव के लोगों को जागरूक करने के निर्देश दिए। गांव को पूरी तरह से सेनेटाइज कराया जा रहा है। क्षेत्र के इन्द्रपुर के 12 प्रवासी मजदूर बम्बई से ट्रक से 13 मई को गाँव आए थे। लोग अपने घर रहकर गाँव में घूम रहे थे। एक 64 वर्षीय बुजुर्ग व 50 वर्षीय अधेड़ की तबियत बिगड़ने पर 16 मई को मेडिकल कालेज भेजा गया। जहाँ जांँच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। गाव में दो कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन ने सतर्कता बरतते हुए गांँव को सील कर गांँव में आने पर पाबंदी लगा दी है।

mediapanchayat

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कवयित्री डॉ भावना पालीवाल

Wed May 20 , 2020
साक्षात्कार- कवयित्री डॉ भावना पालीवाल यात्रा:- मैं मूल रूप से पचोर राजगढ़ मध्यप्रदेश की निवासी हूँ।मेरा जन्म पचोर तहसील के एक गाँव पिपलिया में हुआ। शिक्षा की बात की जाए तो उसमें स्थान परिवर्तन ज्यादा देखने को मिलेगा। यह हास्य का विषय भी हो सकता है कि प्रारंभिक शिक्षा गाँव […]

Breaking News