‘आ गइले पहुना लइका देखे’ महराजगंज एआरटीओ को यह कहना युवक पर पड़ा भारी

सौनौली/महराजगंज :
एक मोटरसाइकिल सवार युवक को महराजगंज एआरटीओ आरसी भारती पर भोजपुरी में व्यंग कसना महंगा पड़ गया। आक्रोश में आए एआरटीओ ने युवक को पकड़ना चाहा। लेकिन युवक मोटरसाइकिल छोड़ भाग निकला। एआरटीओ ने बाइक को नौतनवा पुलिस के हवाले किया है।
नाटकीय व हास्यस्पद रूप से हुए यह पूरा घटनाक्रम नौतनवा व सोनौली क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है।
हुआ यूं कि एआरटीओ इन दिनों नौतनवा-सोनौली राजमार्ग पर ट्रकों की लगातार जांच कर रहे हैं। जुर्माने वसूले जा रहे हैं। इस ताबड़तोड़ अभियान से ट्रक मालिकों व ट्रांसपोर्टर चर्चा का बाजार गर्म है। बीते शुक्रवार की रात करीब आठ बजे एआरटीओ अपने वाहन से सोनौली के कुनसेरवा चौराहे पर पहुंचे। अभी उनकी गाड़ी खड़ी ही हुई कि मार्ग किनारे एक मोटरसाइकिल पर बैठे एक ट्रांसपोर्ट कर्मी के मुंह से यह निकल गया कि ‘आ गइले पहुना लइका देखे’।
वहां मौजूद लोगों का बताना कि ट्रांसपोर्ट कर्मी के भोजपुरी कसीदे को एआटीओ ने सुन लिया। यह बात उनको नागवार लगी। वह गाड़ी से उतर गए। युवक एआरटीओ का भाव समझ गया और मोटरसाइकिल छोड़ तेजी से एक दीवार कूद कर भाग निकला। एआरटीओ ने मौके पर मिली मोटरसाइकिल को नौतनवा पुलिस के हवाले किया है। नौतनवा पुलिस का कहना कि एक मोटरसाइकिल एआरटीओ द्वारा थाने में लाया गया है।पूरे वाकया चौक-चौराहे पर चर्चा का विषय बना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

हाय पैसा-हाय पैसा के चक्कर में पटरी से उतार दी नौतनवा- सोनौली मार्ग की यातायात व्यवस्था

Thu Oct 15 , 2020
फोटो- नौतनवा से कुनसेरवा के बीच सुबह 9 बजे की तस्वीर। (धर्मेंद्र चौधरी) करीब चार वर्ष पूर्व नेपाल के मधेशी आंदोलन ने गोरखपुर-सोनौलीराष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर जो वाहनों की लंबी कतार का अंडरवर्ल्ड तैयार किया था। वह अंडरवर्ल्ड फिर वापसी पर है। जिसमें काली कमाई या फिर हराम की कमाई […]

Breaking News