अमनमणि कार्यालय के पीछे मिट्टी पाट रही नगरपालिका परिषद की जेसीबी सीज

फोटो- आरपीएफ द्वारा सीज नगरपालिका प्रशासन की जेसीबी।

मीडिया पंचायत न्यूज़ नेटवर्क/ महराजगंज ( धर्मेंद्र चौधरी की रिपोर्ट) :
पूर्व मंत्री अमर मणि त्रिपाठी व वर्तमान विधायक अमनमणि त्रिपाठी के नौतनवा कार्यालय के पीछे शनिवार को दोपहर जमकर हंगामा हुआ। कार्यालय के चाहरदीवारी के पीछे रास्ता बनाने के लिए मिट्टी पाट रही एक जेसीबी को आरपीएफ ने पकड़ लिया। आरपीएफ उपनिरीक्षक लोकेश कुमार पासवान का बताना है कि एक जेसीबी रेलवे की भूमि में मिट्टी पाटने का काम कर रही थी। जेसीबी पर नगरपालिका नौतनवा लिखा है। चालक फरार हो गया। अज्ञात के खिलाफ रेलवे अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। जेसीबी को सीज कर दिया गया है।
नगरपालिका अधिशासी अधिकारी वीरेंद्र कुमार राव का कहना है कि जेसीबी चालक कूड़ा निस्तारण कार्य हेतु गया था। किसी के गुमराह करने पर रेलवे की भूमि में कार्य कर रहा था।ऐसी सूचना उन्हें मिली है। जेसीबी रेलवे द्वारा सीज की गई है यह जानकारी उन्हें मिली है। लापरवाह चालक पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मप्र विधानसभा उपचुनाव - सिंधिया के झटके के बाद झूलता कांग्रेस का जहाज

Sun Aug 9 , 2020
मप्र में 27 सीटों पर उपचुनाव होने है जो प्रदेश की भावी राजनीति की दिशा-दशा तय करेंगे। यह चुनाव जहाँ शिवराज सरकार के स्थायित्व को तय करेंगे वही सिंधिया के जाने के बाद कांग्रेस की ताकत का लिटमस टेस्ट करेंगे। ऐसे में वर्तमान स्थिति में इन विधानसभाओं में कांग्रेस की स्थिति का आकलन हम इस लेख में करेंगें।

Breaking News