अपने अपने घर में ही मनाएं त्योहार : थानाध्यक्ष

19 मई 2020
कैम्पियरगंज,गोरखपुर।(उ०प्र०)

आगामी रमजान व ईद त्योहार के मद्देनजर मंगलवार को क्षेत्र के मौलवी, मुलतवी, के साथ थाना परिसर में मंगलवार को बैठक हुई। इसमें थानाध्यक्ष निर्भय नारायन सिंह ने देश मे फैल रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा घोषित लाकडाउन का पालन करते हुए सभी से बताया कि सभी मुस्लिम भाई रमजान का त्योहार अपने अपने घरों मे ही मनाएंगे।

थानाध्यक्ष श्री सिंह ने शासन द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंस व मास्क का प्रयोग जरूर करें। जान है तो जहान है के तर्ज पर सभी धर्मगरुओं से अपील की। इसके अलावा उपस्थित सभी प्रधानों व गणमान्य लोगों से समस्या के बारे में अवगत होते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान आप सभी लोग नियम का पालन करें। अन्यथा मुकदमा लिख जाने के बाद न्यायालय के चक्कर लगाने पड़ेंगे। इसलिए आप सभी लोग खुद बचें व आस-पास में रहने वाले लोगों को भी जागरूक करके बचाने का काम करें।

mediapanchayat

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

श्रमिक हितैषी कवियों के लिए……जिन्होंने मात्र कलम से घर बैठे दुख हर लिया…

Tue May 19 , 2020
श्रमिक हितैषी कवियों के लिए……जिन्होंने मात्र कलम से घर बैठे दुख हर लिया… लिख रही हूँ वेदना के छंद, मैं ही बस श्रमिक पर ।एक केवल पीर मेरे ही हृदय में पल रही है । सोचती ,श्रम साधकों का दर्द लिखना ही बहुत है ।हो द्रवित अंतस न चाहे,क्षुब्ध दिखना […]

Breaking News