लापता युवती मामले में जांच की रडार पर नौतनवा तहसील का वकील

मीडिया पंचायत न्यूज़ नेटवर्क/ महराजगंज:

सोनौली कोतवाली क्षेत्र के हरदी डाली गांव से लापता 20 वर्षीय युवती की खोजबीन में पुलिस जुटी है। पुलिस के अनुसार अब तक हुई जांच व युवती के परिजनों से पूछताछ में एक व्यक्ति शक के दायरे में है। जो कि नौतनवा तहसील में अधिवक्ता का काम करता है। लापता युवती के परिजन भी आशंका जता रहे हैं कि युवती की गायब होने में वकील का हाथ हो सकता है। हालांकि पुलिस अभी भी जांच में जुटी है। काल डीटेल खंगाले जा रहे हैं। परिजनों की आशंका को देखते हुए पुलिस ने भी वकील से पूछताछ शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला: 11 मई की शाम युवती के घर से अचानक लापता होने की बात सामने आई। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। गौरतलब है कि युवती उसी वकील के प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका का कार्य करती थी। जो कि सोनौली कोतवाली क्षेत्र के सुकरौली उर्फ अरघा गांव में है। मामले में चौंकाने वाली बात यह भी सामने आई है कि युवती के गायब होने की सूचना उसी वकील ने ही युवती के परिजनों को दी। कहा कि युवती का फोन आया था कि पापा को बता दें कि वह नेपाल जा रही है। बाद में बढ़ी पुलिस के जांच में मोबाईल फोन के नम्बरों व काल डीटेल की जांच में कई ऐसी बातें सामने आई जिसमें वकील ही पुलिस जांच की रडार पर आ गया है। पुलिस का कहना है मामले की जांच चल रही है। युवती शीघ्र ही बरामद कर ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

Lockdown 4.0 : 12 राज्यों के इन 30 शहरों में जारी रह सकता है सख्त लॉकडाउन

Sun May 17 , 2020
देश में कोरोना का कहर अब भी लगातार जारी है। रोजाना 3000 से अधिक मामले आ रहे हैं। इन बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन 4.0 में 30 जिलों और नगरपालिका क्षेत्रों में कोई राहत मिलने के आसार नहीं हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने वरिष्ठ अधिकारियों और जिलाधिकारियों के साथ एक बैठक […]

Breaking News