पूर्वांचल पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई कैम्पियरगंज की बैठक सम्पन्न

ग्रामीण पत्रकारों के हित में हर स्तर पर संघर्ष करेगा पीपीए -धर्मेंद्र त्रिपाठी
गोरखपुर



पूर्वांचल पत्रकार एसोसिएशन कैम्पियरगंज तहसील इकाई की बैठक तहसील प्रभारी अवधेश दूबे के निर्देशन में मड़हा गोकुली चौराहे पर सम्पन्न हुयी.
बैठक को सम्बोधित करते हुए पीपीए कैम्पियरगंज तहसील इकाई के अध्यक्ष धर्मेन्द्र त्रिपाठी ने कहा कि ग्रामीण पत्रकार पीपीए के संगठन को हर स्तर पर हर सम्भव मजबूत करने का काम करें. हमारा संगठन जितना अधिक मजबूत रहेगा, हम लोग पत्रकारों के हित में और पत्रकारों के खिलाफ होने वाली किसी भी अनैतिक कार्यवाई के विरुद्ध बेहतर ढंग से संघर्ष कर सकेंगे.
बैठक में तीन सदस्यीय अनुशासन समिति का गठन किया गया. समिति में टीएन गुप्ता, पवन कुमार पाण्डेय, केडी सिंह को रखा गया. अनुशासन समिति संगठन के अंदर होने वाले प्रत्येक विवाद पर अपनी राय रखेगी और किसी भी विवाद की स्थिति मे कोई भी सदस्य इस समिति के समक्ष अपनी शिकायत दर्ज करा सकेगा. इसके अतिरिक्त पांच अन्य विन्दुओं पर बैठक में निर्णय लिया गया.
बैठक मे सत्यप्रकाश त्रिपाठी, पवन कुमार पाण्डेय, टीएन गुप्ता और सुग्रीव यादव सृजन ने अपने अपने विचार ब्यक्त किये.
इस अवसर पर अमित सिंह मोनू,
चंदन जायसवाल,देवेंद्र प्रताप सिंह, सचिन यादव, कुलदीप सिंह, आदर्श सिंह, पुरुषोत्तम पाण्डेय, पी एन सिंह, संजय कुमार चौधरी,राकेश चौधरी, सुरेंद्र मौर्य, बीरेंद्र पाण्डेय, अनूप मिश्र, मनोज कुमार, सुनील जायसवाल, बिनोद कुमार पासवान, महेश कुमार, बलिराम मद्धेशिया सहित काफ़ी संख्या में ग्रामीण क्षेत्र के पत्रकार मौजूद थे.

Keshav Shukla

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

नौतनवा थाने से भगाया, सीओ कार्यालय से दुत्कारा, तो सड़क पर धरने पर बैठी पीड़िता

Fri Nov 13 , 2020
नौतनवा/महराजगंज:नौतनवा पुलिस की कार्यप्रणाली से क्षुब्ध हो कर दो महिलाएं एक अचेत बालिका के साथ शुक्रवार की पूर्वाह्न तहसील के सामने मुख्य मार्ग पर धरने पर बैठ गईं। पीड़िता के पक्ष में नौतनवा तहसील के अधिवक्ता भी सड़क पर उतर गए और मार्ग को जाम कर दिए। सभी की मांग […]

Breaking News