Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/mediapan/domains/mediapanchayat.com/public_html/wp-content/themes/default-mag/assets/libraries/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

कल रात 10 बजे तक की बड़ी खबरें

रात 10 बजे की बड़ी ख़बरें……………….

➡लखनऊ- डीएम ने लाकडाउन 4 की गाइडलाइन दी, कंटेनमेंट जोन में सभी गतिविधि बंद-डीएम, बफर जोन में केवल आवश्यक वस्तुओं की दुकान खुलेगी, शाम 7 से सुबह 7 के बीच आवाजाही नहीं-डीएम, होम डिलेवरी की अनुमति रहेगी-डीएम, कोरोना के लक्षण पर सीएमओ को सूचित करें, साप्ताहिक बंदी के दिन बाजार बंद रहेगी-डीएम, मिठाई,बेकरी की दुकानें खुलेंगी-डीएम, सिनेमा हाल,शापिंग माल बंद करेंगे-डीएम, होटल बंद रहेंगे-डीएम लखनऊ, सैलून मात्रा हेयर कटिंग के लिए खुलेंगे-डीएम, सैलून में एक समय में एक ग्राहक रहेगा-डीएम, प्रिंटिंग प्रेस,ड्राई क्लीनर्स की दुकान खुलेगी-डीएम, बफर और केंटोमेंट जोन को छोड़कर खुलेंगी।

➡लखनऊ- यूपी सरकार ने जारी किया आंकड़ा, कोरोना के आंकड़े सरकार ने जारी किए, यूपी में आज रिकार्ड कोरोन मरीज आए, यूपी में आज 323 कोरोना मरीज आए, यूपी में कोरोना के 4926 कोरोना मरीज, यूपी में कोरोना से 123 लोगों की मौत, आगरा में नए 12 केस,कुल 827 मरीज, कानपुर नगर में एक नया केस,कुल 317 मरीज, लखनऊ में नए 11 केस,कुल 306 मरीज, नोएडा में 31 नए केस,कुल 300 मरीज, मुरादाबाद में 11 नए केस,कुल 169 मरीज, वाराणसी में 11 नए केस,कुल 117 मरीज, अलीगढ़ में नए 21 केस,कुल 99 मरीज, बस्ती में नए 50 केस,कुल 104 मरीज, बुलंदशहर में 14 नए केस,कुल 95 मरीज,
गाजियाबाद में दो नए केस,194 मरीज, बहराइच में 11,प्रतापगढ़ में 7 नए केस।

➡लखनऊ- मोहनलालगंज में युवक की हत्या पर खुलासा, हत्या में पुलिस को मिले अहम सुराग, फार्म हाउस मालिक प्रदीप चौधरी से मिले सुराग, लविश के दोस्त अनिल,सौरभ ने की हत्या, फावड़े से काटकर की थी लविश की हत्या, प्रदीप चौधरी के फ्लैट पर रहता थे दोनों, फरार अनिल ड्राइवर और सौरभ नौकर है, पुलिस को दोनो हत्यारोपियों की तलाश, आपसी विवाद में ही हो गई थी लविश की हत्या।

➡लखनऊ- कांग्रेस की बसों को लेकर केस दर्ज, कांग्रेस के फर्जीवाड़े पर एफआईआर, प्रियंका गांधी के निजी सचिव पर केस, संदीप सिंह पर हजरतगंज में केस, अजय लल्लू पर भी दर्ज हुई FIR, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पर केस दर्ज, हजरतगंज थाने में फर्जीवाड़ा पर केस, कांग्रेस के दो नेताओं पर एफआईआर दर्ज, धारा 420,467,468 में कांग्रेसियों पर केस, थाना हज़रतगंज में केस दर्ज कराया, आरटीओ लखनऊ ने दर्ज कराया केस।

➡लखनऊ- यूपी सरकार ने लगाया आरोप, अजय लल्लू को लेकर लगाया आरोप, ध्यान खींचने के लिए धक्कामुक्की की, मीडिया का ध्यान खींचने के लिए ड्रामा, अजय लल्लू पुलिस हिरासत में हैं, राजस्थान पुलिस से कराया धक्का मुक्की, हिरासत में लिए जाने का ड्रामा, फ़िलहाल यूपी पुलिस की हिरासत में हैं।

➡लखनऊ- अखिलेश यादव ने किया ट्वीट- सरकार मजदूरों का उत्पीड़न कर रही, बसों के फिटनेस के बहाने उत्पीड़न कर रही, बीजेपी ख़ुद फिटनेस का सर्टिफिकेट दे, बदहाली में क्या प्रदेश चलाने लायक हैं-यादव।

➡मुज़फ्फरनगर- मुज़फ्फरनगर में लाकडाउन के नियम तोड़े, अभिनेता नवाजुद्दीन होम क्वारंटीन, बीजेपी विधायक नवाजुद्दीन के घर पहुंचे, उमेश मलिक, SDM भूपेंद्र सिद्दीकी के घर पहुंचे, नवाजुद्दीन 11 मई से 25 मई तक होम क्वारंटीन, पुलिस भी पहुंची नवाजुद्दीन से मिलने, क्वारंटीन के घर 35 मिनट रहे विधायक, विधायक,अधिकारियों ने बैठकर पी चाय, 11 मई को नवाजुद्दीन मुंबई से आए थे गांव, 4 सदस्यों के साथ आए थे पैतृक गांव बुढ़ाना, बुढाना कस्बा निवासी हैं अभिनेता नवाजुद्दीन।

➡नोएडा – कांग्रेस कार्यकर्ता 100 बसें लेकर पहुंचे नोएडा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर लगाए आरोप, पुलिस पर आगे न जाने देने का लगाया आरोप, जगह जगह बसों को रोकने का लगाया आरोप, करीब 100 बसे महामाया फ्लाईओवर के नीचे खड़ीं, दोपहर से एक्सपोमार्ट ग्राउंड में हो रहा था इंतेजार, कई जगह बसों को पुलिस ने रोका, अपने तय इलाकों तक बसों को ले जाना चाहते हैं, मजदूरों तक बसों को पहुंचाने की कर रहे बात।

➡श्रावस्ती- श्रावस्ती में दो नए कोरोना मरीज मिले, इकौना सलवारिया में एक कोरोना मरीज, महादेव जगदीश ग़ांव में एक कोरोना मरीज, 16 मई को ये सभी मुम्बई से आये थे, अपने गांव किया गया था होम क्वारेंटीन, जिले में कोरोना के मरीज 22 हुए, सीएमओ ए.पी.भार्गव ने की पुष्टि।

➡कानपुर – युवक ने आत्महत्या करने की कोशिश की, जेबी आयरन कंपनी के बाहर सुसाइड की कोशिश, युवक ने ब्लेड से सीने,गर्दन काटने की कोशिश, आर्थिक तंगी के चलते युवक है परेशान, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती, शास्त्री नगर में स्थित है आयरन कंपनी, फजलगंज थाना क्षेत्र की घटना।

➡आगरा- यूपी-राजस्थान बॉर्डर को किया सील, सीमा को आगरा पुलिस ने किया सील, कांग्रेसी बसों को ले जाने पर अड़े, आगरा की कई थानों की फोर्स मौके पर मौजूद, कई घंटों से कांग्रेसी बसों को लेकर खड़े, प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू धरने पर बैठेक, यूपी-राजस्थान की पुलिस मौके पर मौजूद।

➡नोएडा – कांग्रेसी बसों पर परिवहन विभाग निगाह टेढ़ी, स्कूल बसों को परिवहन विभाग नहीं देगा NOC, बसों में ज़्यादातर स्कूली बसें लाए हैं कांग्रेसी, शुरुआती चेकिंग में कई बसो को किया सील, स्कूली बसों में बताया गया टेक्निकल फॉल्ट, टेक्निकल तौर से आगे जाने नहीं देंगे बसें, महामाया फ्लाईओवर के नीचे 100 बसें खड़ीं, मौके पर DCP, ACP, RTO के अफसर मौजूद।

➡गाजियाबाद- दुकान बंद कराने पर जोरदार हंगामा, दुकानदारों ने किया जोरदार हंगामा, पुलिस कर्मियों पर पैसे मांगने का आरोप, हंगामे का वीडियो हो रहा वायरल, एसएसपी ने सीओ सदर को सौंपी जांच, मुरादनगर के सरना वाली गली का मामला।

➡चंदौली- चंदौली में 5 नए केस मिलने से हड़कंप, एक साथ 5 कोरोना पॉजिटिव सामने आए, मरीजों के इलाकों को किया गया सील, चंदौली में कोरोना मरीजों की संख्या 12.

➡उन्नाव- घर में घुसकर युवक की निर्मम हत्या से सनसनी, सिर कूच-कूचकर युवक की हत्या की, हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार, हत्या के बाद गांव का माहौल खराब, दिनदहाड़े घटना से लोगों में आक्रोश
,अजगैन क्षेत्र के बघारी गांव की घटना।

➡संभल- संभल में डबल मर्डर का मामला, आरोपी 2 लोगों को किया अरेस्ट, मुख्य आरोपियों को किया अरेस्ट, 8 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया, 6 नामजद, 2 अज्ञात पर मुकदमा, सड़क निर्माण को लेकर हत्याकांड,
बहजोई के फत्तेहपुर समशोई का मामला।

➡देवरिया- राशन के लिए देवरिया में बुजुर्ग की हत्या, बुजुर्ग की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या, कोटेदार के परिजनों ने पीटकर हत्या की, पुलिस ने कई लोगों को किया गिरफ्तार, खामपार क्षेत्र के पीपरा दक्षिण का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में कोरोना का नया मामला मिला, एक नया श्रमिक मजदूर कोरोना संक्रमित मिला, दिल्ली में काम करता था कोरोना संक्रमित व्यक्ति, मुजफ्फरनगर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 5 हुई, सीएमओ प्रवीण चोपड़ा ने की पुष्टि।

➡आगरा- कांग्रेस की बसें अभी भी बार्डर पर खड़ी, भरतपुर-आगरा बार्डर पर बसें खड़ी हैं, बार्डर इलाके में कांग्रेसियों का जमावड़ा, यूपी को भेजी जाने वाली बसें अभी खड़ी हैं, राजस्थान मंत्री ने लगाया आरोप, प्रवासी मजदूरों पर राजनीति करने का आरोप, आगरा-भरतपुर बॉर्डर पर रियलिटी चेक।

➡अम्बेडकरनगर- अंबेडकरनगर में 2 नए केस सामने आए, 2 और मरीजों की जांच रिपोर्ट आई पॉजीटिव, पहले भी 19 मरीजों में हो चुकी है कोरोना की पुष्टि, अंबेडकरनगर में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 21, CMO डॉ अशोक कुमार ने की पुष्टि।

➡आगरा – कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू हिरासत में, अजय लल्लू को हिरासत में लिया गया, अजय लल्लू पुलिस हिरासत में – SSP, अजय लल्लू को पुलिस ने किया डिटेन-SSP, पुलिस लाइन में अजय लल्लू से पूछताछ जारी।

➡देवरिया- DM अमित किशोर का बड़ा आदेश, 31 मई तक तक सम्पूर्ण लॉक डाउन, सभी सामानों की होगी होम डिलेवरी, केवल आवश्यक कार्य में लगे लोगों को होगी छूट, ज़िले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण मरीज।

➡कानपुर – मजदूरों से भरे ट्रक को ट्रॉले ने मारी टक्कर, आध दर्जन से अधिक मजदूर गंभीर घायल, घायलों को एम्बुलेंस से हॉस्पिटल भेजा गया, बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के नानामऊ की घटना।

➡कानपुर – हैलेट अस्पताल में भयंकर लापरवाही, सफाई कर्मियों की जिंदगी से खिलवाड़, सुरक्षा के नामपर कर्मियों से खिलवाड़, कोरोना फाइटर्स के साथ घोर लापरवाही, पीपीई किट के नाम पर पॉलीथीन बांधे।

➡बहराइच – बहराइच में कोरोना का 4 नए केस मिले, आज 4 और नए कोरोना पॉजिटिव मिले, बहराइच में कोरोना मरीजों की संख्या 62, सीएमओ ने कोरोना मरीजों की पुष्टि की।

➡गाजियाबाद- लॉक डाउन-4 से संबंधित छूट कल नहीं मिलेगी, DM की व्यापारियों के साथ कल 11 बजे बैठक, बैठक में व्यापारियों से लिए जाएंगे सुझाव, बैठक के बाद फैसला लेने के बाद तय करेंगे।

➡मेरठ – कोरोना के आज 5 नए केस मिले, टीपीनगर के निजी डॉक्टर को कोरोना, केसरगंज का कारोबारी भी संक्रमित, कोरोना मरीजों की संख्या अब 347, अबतक कोरोना से 20 लोगों की मौत।

➡ग्रेटर नोएडा- मजदूरों की रेलवे स्टेशन पर उमड़ भीड़, सोशल डिस्टेंस की उड़ रहीं हैं धज्जियां, शेड्यूल चेंज होने से फैली अव्यवस्था, दादरी से बिहार के लिए ट्रेन की जा रही रवाना।

➡अलीगढ़ – अलीगढ़ में कोरोना 4 नए केस मिले, 4 वर्षीय बच्ची समेत 4 लोग पॉजिटिव, अलीगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या 99, डीएम चन्द्रभूषण सिंह ने की पुष्टि।

➡हापुड़ – भारत समाचार की खबर का असर, मजदूर की 200 रुपए में साइकिल ख़रीदने का मामला, अमीन हरिकिशन को किया गया निलंबित, सदर तहसीलदार को सौंपी मामले की जांच।

➡चित्रकूट- बदमाशों ने बैंक मित्र से 4 लाख की लूट की, लूट की वारदात कर फरार हुए बदमाश, बदमाशों ने चित्रकूट पुलिस को दी चुनौती, रैपुरा क्षेत्र के खोर गांव के पास का मामला।

➡गोंडा- गोंडा में कोरोना के 4 और पॉजिटिव केस, 4 नए लोगों में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, गोंडा में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 38, जिलाधिकारी डॉ नितिन बंसल ने की पुष्टि।

➡प्रयागराज- प्रयागराज में आज 4 नए मरीज मिले, आज 4 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, प्रयागराज में कोरोना मरीजों की संख्या 43, सीएमओ डॉ. जीएस बाजपेई ने दी जानकारी।

➡वाराणसी- वाराणसी में कोरोना का 14 नए केस, वाराणसी में आज 14 नए मामले मिले, 14 लोगों में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, वाराणसी में कोरोना मरीजों की संख्या 115

➡प्रयागराज- ग्रीन,ऑरेन्ज जोन की जिला अदालतों में सुनवाई जारी, 49 जिला अदालतों में 3089 मामले 18 मई को पेश हुए, जिला अदालतों में 990 मुकदमे किए गए निस्तारित।

➡बिजनौर- मोबाईल चार्जर के करंट से छात्र की मौत, करंट लगने से 10वीं के छात्र ने तोड़ा दम, थाना चांदपुर के बास्टा इलाके का मामला।